Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

बलवड क सघम बन आनद एल रय क गडलक जर

बॉलीवुड के 'सिंघम' बने आनंद एल राय के 'गुडलक जेरी'

सिंघम अवतार में नजर आएंगे अजय देवगन

आनंद एल राय की आगामी फिल्म 'गुडलक जेरी' में अजय देवगन एक अलग अंदाज में नजर आएंगे। दरअसल फिल्म में वो सिंघम के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में वो एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा दिव्या खोसला कुमार, मीता वशिष्ठ, नीरज सोधी और सुशांत सिंह जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

बता दें कि 'गुडलक जेरी' एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी एक लड़की जेरी की है जो अपने परिवार को बचाने के लिए एक ड्रग माफिया से उलझ जाती है। फिल्म में दिव्या खोसला कुमार ने जेरी का किरदार निभाया है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने किया है।

फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन एक पुलिस वाले के किरदार में काफी दमदार नजर आ रहे हैं। वो फिल्म में अपनी दमदार आवाज और तेजतर्रार अंदाज से दर्शकों को काफी प्रभावित करते दिख रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दर्शक फिल्म की कहानी और अजय देवगन के किरदार को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि 'गुडलक जेरी' आनंद एल राय की पहली ओटीटी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने 'तनु वेड्स मनु', 'रांझणा' और 'अतरंगी रे' जैसी कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं। उनकी फिल्मों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में अब देखना होगा कि उनकी पहली ओटीटी फिल्म 'गुडलक जेरी' दर्शकों को कितनी पसंद आती है।


Comments